Jio Postpaid Plans-399 का रिचार्ज करने पर मिलेगी 3 सिम फ्री

चित्रकूट में बूथ लेवल अधिकारियों संग हुई बैठक हमीरपुर में व्यय प्रेक्षक ने किया निरीक्षण कांग्रेस को हराने के लिए कांग्रेसी ही काफी है : वित्त मंत्री जेपी दलाल स्वीप कार्यक्रम भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राजीव बिंदल ने दावा किया है कि भाजपा 4 सौ का आंकड़ा पार करेगी और प्रदेश की चारों लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज करेगी जीतू पटवारी ने अलीराजपुर में की प्रेस कांफ्रेंस मत प्रतिशत बढ़ाने के लिए प्रचार प्रसार- बैतूल कांग्रेस को रिश्वतखोरी और भ्रष्टाचार का अनुभव और हमें जनसेवा का : मनोहर लाल रूद्रप्रयाग के जिलाधिकारी सौरभ गहरवार ने अगस्त्यमुनि से गौरीकुंड तक राष्ट्रीय राजमार्ग सहित अन्य व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया मौसम- प्रदेश मूक बधिर नव दंपत्ति ने शत-प्रतिशत मतदान का दिया संदेश रक्षामंत्री राजनाथ सिंह का लखनऊ एयरपोर्ट पर किया गया स्वागत जोधपुर : एनसीबी और गुजरात एटीएस कि कार्यवाही 300 करोड़ की ड्रग्स बरामद झुंझुनू : सरपंच नीरू यादव अमेरिका के न्यूयॉर्क में देगी उद्बोधन पीलीभीत टाइगर रिजर्व में पहली मई से शुरू होगी बाघों की गणना पीलीभीत के राजेश राठौर गीत के माध्यम से मतदाताओं को कर रहे जागरूक निर्वाचन आयोग ने लोकसभा चुनाव 2024 के छठे चरण के लिए अधिसूचना जारी कर दी है लोकसभा चुनावों के चौथे चरण के लिए नाम वापस लेने की आज अंतिम तिथि है राजनाथ सिंह के नामांकन को लेकर लखनऊ में विशेष उत्साह, सुरक्षा बल तैनात आज का राशिफल

Jio Postpaid Plans-399 का रिचार्ज करने पर मिलेगी 3 सिम फ्री

Gauri Manjeet Singh 17-04-2024 13:06:44

Jio की तरफ से नए प्लान लाए जाते हैं। खासकर ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए कंपनी की तरफ से ऐसे फैसले लिए जाते हैं। आज हम आपको जियो के कुछ पोस्टपेड प्लान्स की जानकारी देने वाले हैं। ये प्लान्स आपको काफी अच्छे बेनिफिट्स देते हैं। यही वजह है कि ये काफी ट्रेंड में भी रहते हैं तो चलिये आपको भी इनके बारे में जानकारी देते हैं- 

Jio 399 Family Plan- 
Jio 399 Family Plan में आपको काफी अच्छे बेनिफिट्स मिलते हैं। ये पोस्टपेड प्लान आप खरीदेंगे तो 75GB Data दिया जाएगा। साथ ही इसमें 3 फैमिली सिम भी दिए जाएंगे जिनकी मदद से आप फैमिली मेंबर्स को कॉलिंग की सुविधा दे सकते हैं। कंपनी की तरफ से रोजाना 100 SMS की सुविधा भी दी जा रही है। साथ ही आप Jio TV, Jio Cinema और Jio Cloud का सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है। 

Jio 599 Postpaid Plan- 
ये प्लान ऐसे यूजर्स के लिए है जो ज्यादा
डेटा प्लान वाला कोई रिचार्ज चाहते हैं। क्योंकि इसमें अनलिमिटेड डेटा की सुविधा दी जाती है जो यूजर्स को काफी फायदा दे सकता है। इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी मिलती है। साथ ही जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है। 100 SMS भी इसके साथ आपको मिल रहे हैं। 
 

Jio 699 Family Plan-फैमिली प्लान की जब भी बात होती है तो इसका नाम सबसे आगे आता है। इसमें आपको 3 फैमिली सिम का ऑप्शन दिया जाता है। अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 100GB Data दिया जाता है। हर महीने 5 जीबी प्रत्येक सिम पर एक्स्ट्रा मिलेगा। आप इसे अपनी लिस्ट में शामिल कर सकते हैं। क्योंकि इसमें बेनिफिट्स भी सबसे अलग दिए जाते हैं जो इसे सबसे अलग बनाते हैं। आपके लिए ये सभी प्लान्स अच्छे ऑप्शन साबित होने वाला है। खासकर ऐसे यूजर्स के लिए जो कम कीमत में अच्छे प्लान्स की तलाश कर रहे हैं।

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :